Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पुलिस के वाहन में घुसकर ग्रामीणों ने की सफाईकर्मी की पिटाई; जानें क्यूं ?


चंदौली में मतदाताओं को पैसे बांट रहे सफाईकर्मियों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के वाहन में घुसकर की पिटाई

चंदौली (यू०पी०): R1news Desk   

चंदौली / सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के इब्राहिमपुर दलित बस्ती में मतदाताओं में पैसे बांट रहे दो सफाईकर्मियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मौके पर तनाव व्याप्त हो गया। एक सफाईकर्मी भाग खड़ा हुआ जबकि एक अन्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

हालांकि आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वाहन में घुसकर सफाईकर्मी की पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से निकाला और अपने साथ कोतवाली ले आई।

दो सफाईकर्मचारियों की निर्वाचन में ड्यूटी लगी थी। आरोप है कि दोनों इब्राहिमपुर गांव की दलित बस्ती में एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदाना करने के लिए ग्रामीणों को पैसे बांट रहे थे। दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों को यह बात पता चली तो वे मौके पर पहुंचे और दोनों को पकड़ लिया। 

एक सफाईकर्मी तो किसी तरह भाग निकला, जबकि दूसरे को गांव के लोगों ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाने के साथ ही सफाईकर्मी को हिरासत में लेकर वाहन में बैठा दिया। 

लेकिन नाराज गांव वालों ने पुलिस वाहन में घुसकर सफाईकर्मी को पीटा। बहरहाल पुलिसकर्मियों ने सख्ती दिखाते हुए ग्रामीणों को वहां से भगाया और सफाईकर्मी को अपने साथ सदर कोतवाली ले आई। पकड़ा मतदाताओं को पैसे सफाईकर्मियों दिया जा रहा था।


यह भी पढ़ें - 22 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक गिरफ्तार