Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

नोखा विधायक ने नासरीगंज में डिग्री कॉलेज खोलने की सदन में रखी मांग

 


नोखा विधानसभा से विधायक अनिता देवी ने सदन में उठाया नासरीगंज में डिग्री कॉलेज खोलने का मुद्दा 

नासरीगंज (रोहतास): नसीम शाह    

नोखा विधानसभा से विधायक अनिता देवी के द्वारा विधान सभा में नासरीगंज प्रखण्ड में डिग्री कॉलेज खोलने की प्रमुखता से मांग पर राजद के राज्य परिषद सदस्य अजय कुमार सिंह ने विधायक द्वारा क्षेत्र के लोगों के खास कर छात्रों के हित में एक अच्छा कदम बताया है।

उन्होंने कहा कि विधायक को क्षेत्र की जनता की चिंता है। विधायक के पहल से प्रखण्ड में डिग्री कॉलेज की स्थापना होने से एक ईतीहास बन जायेगा और छात्रों की परेशानी कम हो जायेगी।

खासकर छात्राओं को सुविधा हो जायेगी जो यहां से 24 किलोमीटर दूर डेहरी या बिक्रमगंज कॉलेज के आभाव में उच्च शिक्षा ग्रहण करने जाती हैं। विधायक के उक्त पहल और सदन में रोजदार मांग करने से छात्रों में खुशी की लहर है।

विधायक की इस पहल की सराहना राजद के अलावा अन्य पार्टियों के प्रतिनिधि भी करते नहीं थक रहे हैं।विधायक अनिता देवी ने सदन में कही की नासरीगंज प्रखण्ड में डिग्री कॉलेज नही होने से छात्र छात्राओं को काफी परेशानियां होती हैं।

कॉलेज के अभाव में छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त नही कर पाते।उच्च शिक्षा प्राप्त करने हेतु उन्हें नासरीगंज से लगभग 25 किलोमीटर डिहरी तो 20 किलोमीटर बिक्रमगंज जाना पड़ता हैं जिससे छात्राओं को सबसे ज्यादा परेशानियों से गुजरना पड़ता हैं।

     

यह भी पढ़ें - महिला दिवस पर सभी सदस्यों को मिलेगा परिचय पत्र, हम आपके दुख-सुख में रहेंगे साथ - मांझी